SocialTwist Tell-a-Friend

October 26, 2010

176

> Palke jhuka kar salam karenge,
Is dil ki dua aapke naam karenge,
Agar kabul hai to Muskura dena,
Aapki ek muskurahat par ye jaan kurbaan kar denge.

> Jeene ki nayi ada di hai,
Khush rahne ki usne dua di hai,
Ae khuda usko saara Zahan dena,
Jisne apne dosto me hume jagah di hai.

> Dost ka pyar kisi dua se kam nahi hota,
Wo chahe door bhi ho to gam nahi hota,
Pyar me aksar dosti kam ho jati hai,
Par dosti me pyar kabhi kam nahi hota.

> Chand niklega to dua mangenge,
Apne hisse me muqaddar ka likha mangenge,
Hum talabgar nahi duniya aur daulat ke,
Hum rab se sirf aapki dsoti mangenge.

> Ae khuda mujh par khuchh ehsan kar de,
Uske dil ke pure sab arman kar de,
Unki khushi ke liye agar kisi ki jaan chahiye,
To der na kar mujhe abhi bejan kar de.

> Sendible line by a smoker to his Girlfriend:
If you dont want to see me smoking,
Then you have other ways to keep my lips busy.

> Ae teri tamanna kabhi nakam na ho,
Tu rahe tanha aisa koi mukam na ho,
Jo aarzu ho teri wo tujhe naseeb ho,
Tu dil se jise mange agle pal me tere kareeb ho.

> Khule jab lab to dua de tumko,
Har roz nayi zindgi khuda de tumko,
Agar ek khushi ki aarzu karo tum,
Khuda khushiyon ka jahan de aapko.

> Khushiya iss jahan ki Rab aap par nishar de,
Bhool jaun har gam koi itna pyar de,
Jhuk jaye aapke kadmo me ye duniya,
Rab aapko wo pyara mukam de.

> Meri hatheli bhi aap apne pas rakh lo,
Jab dua maango to isko bhi utha dena,
Khushi mile to apna hath aage kar dena,
Aur gam mile to meri hatheli me thama dena.

0 comments:

Post a Comment

 


Last Update - 2011, MAY 29
Sunday Off