SocialTwist Tell-a-Friend

February 24, 2010

70

> Fasle mita kar dilon me pyar rakhna,
Is dosti ko sada barkarar rakhna,
Jo bichhad hum tum kabhi to fir milenge,
Bas aankhon me humara intzar rakhna.

> Talash kroge to koi mil hi jaeyga,
Magar humari tarah dosti kaun nibhayega,
Mana kami nahi aapko dosti ki magar,
Kya humari jagah koi le payega.

> Maangi thi dua maine rab se,
Dena wo jo alag ho sab se,
Mila diya aapko humse,
Aur kaha sambhalo ye anmol hai sabse.

> Phulon ki kali khushboo de aapko,
Suraj ki kirne roshni de aapko,
Hum to kuchh dene ke kabil nahi aapko,
Par dene wala har khushi de aapko.

> Gazal ki jarurat mahfil me hoti hai,
Pyar ki jarurat dil me hoti hai,
Bina dost ke adhuri hai zindgi,
Kyon ki dost ki jarurat pal pal me hoti hai.

> Aaj hum hai kal humari yaaden hongi,
Jab hum na honge tab humari baaten hongi,
Kabhi paltoge zindgi ke panne,
To jarur aapki aankon se bhi barsaten hongi.

> Jab dil udaas ho humse baat kar lena,
Jab dil chahe mulakat kar lena,
Hum rahte hain aapke dil ke kisi kone me,
Waqt mile to talash kar lena.

> Ae khuda dua meri ye khali na jaye,
Ke mere dost ki palkon me aansun na aaye,
Aansun nikle to khushi ke nikle,
Gam ke saare aansun mujhe aa jaye.

> Lage na nazar is rishte ko jamane ki,
Pade na jarurat kabhi ek duje ko manane ki,
Aap na Chhodna dosti ka saath,
Varna tamanna na rahegi fir dost banane ki.

> Dosti jeevan ki parchhai hai,
Kabhi Masti kabhi Ladai hai,
Sukh dukh ka isme aana jana hai,
Duniya me sabse pyara Rishta bas ye dostana hai.

0 comments:

Post a Comment

 


Last Update - 2011, MAY 29
Sunday Off