SocialTwist Tell-a-Friend

May 07, 2010

112

> Aap humare dil me baste ho,
Aap humare dil me baste ho,
Thik hai dil baste ho,
Thoda side me ho jao,
Saans wali nali me kyon faste ho.

> Hye bhagwan agar tu inke msg
Unlimited bhi free kar de to
Ye sochenge ki msg free hai to kya hua?
Battery to khatam ho rahi hai.

> Machhli jal ki rani hai, No... No.. No.
Girlfriend dil ki rani hai,
Jeevan uska money hai,
Hath lagao chillayegi,
Money dikhao Pat jayegi..

> Class ki har ladki ek phool hai,
Use chahna ek bhool hai,
Jo inki soch me gul hai,
Samjho unke fail hone ke chances ful hai.

> Aapne dil churaya hum khamosh rahe,
Aapne nind churayi hum kamosh rahe,
Aapne Hasi churayi hum khamosh rahe,
BUT ITS TOO MUCH YAAR, CHAPPAL TO CHHOD DETE.

> Humari Dosti ki umar humse jyada hogi,
Humari Har aawaz humare liye wada hogi,
Tum bhi sun lo kaan khol ke,
Jisne todi pahle dosti uski pitayi jyada hogi.

> Aapki yaad me hum mar jayenge,
Mar kar bhi aapka name le jayenge,
Rishwat de kar aapko uper bulaenge,
Fir hum dono uper baith kar KUEKURE khayenge.

> Intzar ke sahare to jiya nahi karte,
Gum ke pyalo ki pia nahi karte,
Ek navab hai humare jinko,
Pareshan na karo to wo yaad kia nahi karte.

> Fizaon ke badalne ka intzar na karo,
Aandhiyon ke rukne ka intzar na karo,
Mobile uthao aur mujhe sms karo,
Har bar mere sms ka intzar mat karo.

> Is dil ne buri aadat laga rakhi hai,
Aankhe mobile pe tika rakhi hai,
Kasoor to humara hi hai,
Busy logon se dosti jo bana rakhi hai.

0 comments:

Post a Comment

 


Last Update - 2011, MAY 29
Sunday Off