SocialTwist Tell-a-Friend

January 11, 2011

204

> Zindagi me Jab kabhi Kadam ladkhadaye,
Aur gir bhi jao, To darna mat,
Himmat aur Hausale se apne ko khada karna,
Aur awaz dena, Waiter "Ek peg aur lao".

> Teri zindagi me koi gam na ho,
Teri shohrat aur khushiya kabhi kam na ho,
Khuda kare tujhe aisi Item mile,
Jiska jalwa dabang ki munni se kam na ho.

> Apni nazaro se sawal kiya hai usne,
Har lamhe ko 1 saal kiya hai usne,
Tim hi batao k mai caal use kaise karun,
Ankho ankho se miss call kiya hai usne.

> Zindgi ke har lamho me kuchh raat hai,
har ek manjar ka apna hi andaj hai,
Kal raat maut aakar chali gayi,
Aur boli: Aapke kamine dosto ka ki
DUA aapke sath hai.

> Humari dosti ki umar humse jyada hogi,
Humari har bat ek wada hogi,
Tum bhi sun lo kan khol ke,
Jisne bhi dosti pahle todi,
Uski pitai sabse jyada hogi.

> Mehak whisky ki kabhi kam nahi hoti,
Pine se zindagi kabhi khatam nahi hoti,
Botal ke sath ho agar Namkin aur Gold Flake,
To zindagi SULTAN MIRZA se kam nahi hoti.

> Pahli nazar me laga ki wo meri hai,
Uski aankhe samandar se bhi gahri hai,
Prepose kar kar ke thak gaye hum,
Phir pata chala ki wo behari hai.

> Roshni de kar doob jana koi aap se sikhe,
Dil de kar dard lena koi humse sikhe,
Kuchh na dekar dil lena koi unse sikhe,
Aur SMS padh kar reply na karna koi aapse sikhe.

> Aye dost baandh le Kafan me botal,
Kabar me baith kar piya karenge,
In ladkiyon se to bewafai hi mili,
Ab bhutniyon ko set kiya karenge.

> Wo bewaha hai to kya hua,
Mat bura kaho usko,
Wo bewafa hai to kya hua,
Mat bura kaho usko,
Tum kisi aur ko set karo,
Aur Dafa karo usko.

0 comments:

Post a Comment

 


Last Update - 2011, MAY 29
Sunday Off