SocialTwist Tell-a-Friend

January 12, 2011

205

> Hawao jara hal unka suna jana,
Wo kaise hain humko bata jana,
Hum bhi karte hain har pal yad unhe,
Unse milkar unko bata jana.

> Teri yado me jiyenge marenge,
Tujhe apni palako me chhipa lenge,
Aasman ke chand se hume kya lena hai,
Hum to is dharti ke chand ko sine se laga lenge.

> Rab ke baad jo sabse ajij hota hai,
Wo pyar kisi kisi ko naseeb hota hai,
Dur kitna bi ho uska chehra nazro se,
Magar uske hone ka ehsas dil ke karib hota hai.

> Yaadon ki dhun me teri parchhai si lagti hai,
Baarat me Gunjti koi sahnai si lagti hai,
Tum kareeb ho to apna pan hai,
Warna seene me saans bhi parai lagti hai.

> Neend tut gayi par khwab wahi hai,
Door rahte hain par pyar wahi hai,
Jante hain ki mil nahi sakte abhi,
Magar in aankho me intzar wahi hai.

> Kabhi to mile meri palke teri palkon se,
Ek ek ansu teri palko se chura lun,
Bhula du tera gam se rishta,
Is tarah apne hoto ki hasi tere hotho pe saza dun.

> Meri aankho me mat dekho apna bana lenge,
Na dil ke kareeb aao mohabbat sikha denge,
Gehra hai tumse rishta itna ki,
Khwab me aaye to tumhari neende chura lenge.

> Pyar k rishta do anjano ko jod deta hai,
Har kadam jindgi ko naya mod deta hai,
Wo sath deta hai tab bhi,
Jab apna saya bhi sath chhod deta hai.

> In Duriyon ko Judai mat kahna,
In khamoshiyon ko Naarajgi mat kahna,
Har hal me sath denge aapka,
Zindgi ne sath na diya to bewafai mat kahna.

> Teri arzoo me humne baharo ko dekha,
Teri justju me maine sitaro ko dekha,
Nahi mila tumse badh kar in nigahon ko koi,
In nazron ne hazaron ko dekha.

0 comments:

Post a Comment

 


Last Update - 2011, MAY 29
Sunday Off