SocialTwist Tell-a-Friend

January 12, 2011

211

> Ibadat ke jariye apne dil ko saf rakhna,
Apne jism aur ruh ko gunaho se paak rakhna,
Meri 1 chhoti se iltij hai aapse,
Mujh guneh gar ko bhi apni duao me yad rakhna.

> Rahe salamat ha khushi unki,
Jo har pal meri khushi ki fariyad karte hain,
E- khuda tu unhe lambi umar dena,
Jo ek lamha bhi mujhe yad karte hain.

> Khuda humari tarah unko tanhai na de,
Hum jee lenge tanha magar unko judai na de,
Humari Nigaon me basi rahe unki Surat,
Unko Bhale hi hum dikhai na de.

> Aankho me hajaro sapne sajaye hain,
Dil me chahat ke deep jalaye hain,
Ae khuda pura ho sapna unki nigahon ka,
Jo is waqt humare msg par nazare jamaye hain.

> Bhula kar hume wo khush rah payenge,
Sath me nahi to mere sath me muskuraenge,
Dua hai Khuda se ki unhe dard na de,
Hum to sah gaye par wo tut jayenge.

> Phool khil kar udas hai,
Samandar ko bhi aaj pani ki pyas hai,
Ek baar zara aap muskura do,
Kyon ki khuda ko sabse khubsurat hasi ki talash hai.

> Har inayat har khushi apki ho,
Mahak uthe wo mehfil jahan apki hasi ho,
Koi bhi lamha apka udas na ho,
Khuda kare jannat jaisi zindgi apki ho.

> Maujudgi zaruri nahi, zaruri ehsas hai,
Hum kahin door nahi aapke pas hai,
Dekhiye to zara man ki aankho se,
Hum har kadam aapke sath hai.

> Har raat me bhi aapke pas ujala ho,
har koi aapko chahne wala ho,
Waqt gujar jaye unki yado ke sahare,
Koi aapko itna pyar karne wala ho.

> Aap udas udas se lagte ho,
Koi tarkeeb batao manane ki,
Main Zindgi girvi rakh sakta hun,
Aap keemat batao muskurane ki.

0 comments:

Post a Comment

 


Last Update - 2011, MAY 29
Sunday Off