SocialTwist Tell-a-Friend

May 12, 2010

116

> Karo wada kabhi bhulaoge nahi,
Sath chale ho to chhod ke jaoge nahi,
Mere Chehre ko jo naya roop diya hai,
Muskurahat dekar kabhi rulaoge nahi.

> Ya khuda meri dua apne pass amanat rakhna,
Rahte zindgi tak mere dost ko salamat rakhna,
Meri aankho ke Chirag bhuja de bhale,
Magar unki aankho ke sarae khwab salamat rakhna.

> Aapka har khwab hakikat me dhal jaye,
Aapki har aarazu qabool ho jaye,
Agar aap maange Tinka bhi ye dua hai Meri,
Aapko Pura Ashiyana mil jaye.

> Gamo ki dhup me kabhi jana na pade,
Palako ko kabhi bhigana na pade,
Bina maange hi mile itna kuchh,
Ki dua ke liye sir jhukana na pade.

> Khuda kare har rat chand ban k aaye,
Din ka ujala shan ban ke aaye,
Kabhi na door ho aapke chehre se muskurahat,
Har naya din aisa mehman ban ke aaye.

> Har sapne ko apni saanso me rakho,
Har manzil ko apni baahon me rakho,
Har jeet bas aapki hai bas,
Apni jeet ko apni nigahone me rakho.

> Yun to zindgi me ajeeb mod aayenge,
Kabhi khushi to kabhi gam aayenge,
Humesa khayal rakhna khud ka,
Kyon ki aap hasenge to hum muskurayenge.

> Jate jate lamho me kuchh khas baaki hai,
Khoobsurat palon ka ye ehsas baki hai,
Khushiyon se bhari hogi subah aapki,
Band hoti palkon me ye vishwas baki hai.

> Sirf 2 kadam door har kinara hoga,
Socho kitna khoobsurat ye nazara hoga,
Bas dil jo kahe use karna dimag se,
Fir dekhna jo sochoge wo tumhara hoga.

> Kabhi ulfat sambhal ke rakhna,
Kabhi Inayat sambhal ke rakhna,
Log Dushmani sambhal ke rakhte hain,
Aap meri Dosti sambhal ke rakhna.

0 comments:

Post a Comment

 


Last Update - 2011, MAY 29
Sunday Off