SocialTwist Tell-a-Friend

July 06, 2010

143

> Udas nazaron me khwab milenge,
Kahin kaante to kahin gulab milenge,
Mere dil ki kitab ko apni nazar se padh ke to dekho,
Kahin aapki yaad kahin aap milenge.

> Kitni masoom si ada hoti hai,
Palat kar dekho to hawa si hoti hai,
Nadan hai jo kisi ko chahte hain zindgi ki tarah,
Wo nahi jante Zindgi bhi bewafa hoti hai.

> Gunah kar ke saza se darte hain,
Zahar pikar Dawa se darte hain,
Dushmano ke sitam ka khauf nahi,
Hum to doston ke khafa hone se darte hain.

> Kya pata kisse milne ko tarasta hai,
Na jane kisi yaad me tadapta hai,
Kambakht dil ki bewafai to dekho,
Sine me rah kar humare kisi aur ke liye dhadakta hai.

> Kashti ka koi kinara nahi hota,
Hum jise pyar karte hain wo humara nahi hota,
Rota to sagar bhi hoga kisi se pyar me,
Warna sagar ka pani itna khara nahi hota.

> Bas ek jhijhak hai yu hi hale dil sunane me,
Ki tera zikra bhi aayega mere fasane me,
Isi me apni kismat badal sakti thi,
Jo waqt beet gaya mujhe aajmane me.

> Ek dua mangte hain hum apne bhagwan se,
Chahte hain aapki khushi pure man se,
Sab hasrate ho aapki puri,
Aur aap muskuraye dilo jan se.

> Chehre ki hasi se gam ko mita do,
Bahut kam bolo par sab ko bata do,
Khud na rutho par sab ko mana lo,
Yahi raaz hai zindgi ka bas hans lo aur hasa lo.

> Kinaro par sagar ke khajane nahi hote,
Fir jeevan me dost purane nahi aate,
Jee lo in palo ko has ke,
Fir laut ke dosti ke zamane nahi aate.

> Success Formula:
Seedhiyan unke liye hoti hai
Jinhe chhat par jana hota hai,
Aasman par ho jinki nazar,
Unhe raste khud banane padte hain.

0 comments:

Post a Comment

 


Last Update - 2011, MAY 29
Sunday Off